Free Fire Ka Baap kaun hai?(Free Fire का बाप कौन है?)



 Free Fire का बाप कौन है?(Free Fire Ka Baap kaun hai?):-

Free Fire को Garena Online Games Company ने बनाया है जो Free Fire के Parent Company है बोहोत सारे ऐसे लोग है जो PUBG Mobile और और Battlegrounds Mobile India को Free Fire का बाप कहते है क्योकि PUBG Mobile और BGMI यह Games Free Fire से पहले Lauch हुए थे इसलिए बोहोत सारे PUBG और BGMI के Player PUBG और BGMI को Free Fire का बाप कहते है लेकिन असल में Garena एक Online Games Publishing Company है उसने Free Fire को बनाया है इसलिए Garena Free Fire के Perent Company है बोहोत सारे लोग Free Fire के Players का मजाक उड़ने के लिए और Fun और मस्ती में Free Fire का बाप कौन है PUBG और BGMI इस तहर बोलकर चिढ़ाते है यह थी Free Fire ka Baap kaun hai? उसके बारे में असली जानकरी। 

Free Fire का बाप कौन है बताओ?( Free Fire ka baap kaun hai batao?):-

Garena Free Fire यह बोहोत ही Popular Online Multipaly और Battle Royal Game है जिसको बोहोत सारे Player खेलते है और BGMI और PUBG Mobile यह Game भी बोहोत ज्यादा Popular है यह दोनों Games के Players जब अपने सामने आते है तो एक दूसरे से Free Fire का बाप कौन है बताओ इस तहर से एक दूसरे के साथ मस्ती और मजाक करते रहते है Free Fire को Garena Online Games Publishing Company ने बनाया है इसलिए Garena Online Games Company Free Fire की Parent Company है यह थी Free Fire ka Baap kaun hai batao के बारे Information. 


Free Fire का बाप कौन?(Free Fire ka Baap kaun?):-

Free Fire एक Online Game है और एक Free Fire Game का कोई बाप नहीं होता एक Company होती है जो उस Game को Publish करती है Free Fire जैसे बोहोत सारे Games है जो Free Fire के Player का मजाक करने के लिए Free Fire का बाप PUBG Mobile Free Fire का बाप BGMI और Free Free Fire का बाप Call of Duty इस तरह Free Fire के Player को Troll करने के लिए इस तरह से कहा जाता है यह थी Free Fire ka baap kaun? के बारे में जानकरी। 


यह थी Free Fire का बाप कौन है? के बारे में Datail जानकरी उम्मीद करता हु की आपको यह जानकरी आपको अच्छी लगी होती। 
धन्यवाद!



Read More:-


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close