The Puzzle Event Password Code Free Fire | Moco Puzzle Event in Free Fire | Moco Event Password Code



 दोस्तों,

Free Fire में एक नया Event आया है जिसका नाम है The Puzzel जिसको अगर आप Complete करते हो तो आपको Free Rewards मिलने वाले है The Puzzel Event को Moco Puzzle Event भी कहा जाता है इसमें आपको कुछ आसान Puzzle दिए जाते है वह Complete करके आप आसानीसे सारे Mission और Puzzles को Complete कर सगते हो में आपको सभी Puzzles के Code और Passwords बताउगा बोहोत ही आसानीसे आप यह Moco Puzzle Event को Complete  कर सगते हो यह Event 6 September 2021 से 12 September 2021 तक चलने वाला है तो इस Event के दौरान Event के Puzzles को Solve करके Rewards जित सगते हो तो चलिए में आपको वह सभी Moco Event के Puzzle Password और Codes को बताता हु जिससे आप आसानीसे Moco Puzzel को Solve कर सगते हो तो चलिए सुरु करते है। 


Moco Puzzle Event in Free Fire | Moco Event Password Code:-


1. Save Moco:-

आपको सबसे पहला Puzzle देखने को मिलेगा जिससे आपको Moco को Save करना है आपको Left Top पर जो Meter है वह ख़तम होने तक आपको Moco उपर से जो Square Box आ रहे है उनसे Save करना है तो आपको पहला Puzzle Solve हो जायेगा। 


2. Find the Door:-

दूसरा जो Puzzle है उसमे आपको बताया गया है की Find The Door to Unlock उसका Password:- Door आपको सिर्फ Door Type करना है और Submit करना है तो आपका वह Puzzle Solve हो जायेगा। 

3. Moco Password:-

तीसरा जो Event है उसमे पको Password Find करना है पहले आपको Left Down Side में आपको एक Power का Button दिख जायेगा आपको उसपर Click करना है तो आपके सामने एक 6 Letter का Code आएगा वही आपका Password होगा वह आपको Type करना है और आपको यह Mission भी Complete हो जायेगा। 


4. Find Password:-

चौथे Puzzle में आपको कुछ Hint दी जाएगी और आपको एक Password Find करना होगा तो उसका Password:- HELLOWORLD है आपको उसमे बस Helloworld Type करना है और आपका Puzzle Solve हो जायेगा इस तरह से आप इस Puzzle को भी आसानीसे Solve कर सगते हो। 



इस तरह आप इस Event को Complete कर सगते हो मैंने आपको सभी Moco Event के Codes और Password बता दिए है। 
धन्यवाद!



Read More:-

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close