Top 5 best Pets in Free Fire, Which is Best Pet in Free Fire

 दोस्तों,

अगर आप Free Fire खेलते हो तो आपको पता होगा Free Fire में हमे बोहोत सारे Pets देखने को मिलते है Free Fire में अंदर हमे 15 से 20 Pets लगभग देखने को मिलते है जो हम Free Fire Game को खेलते समय Pets की Ability को अच्छे से Use करके आप Game में जित सगते हो लेकिन आपको उन Pets की Ability पता होनी चाहिए तभी आप Game में Pet का इस्तेमाल अच्छे से कर सगते हो जो बड़े बड़े Gamer और YouTubers होते है वह Pets  का अच्छे से इस्तेमाल करते है और हर Game को जितने है Free Fire के अंदर बोहोत सारे अच्छे Pet है और बोहोत सारे बेकार Pet भी है और सभी Pets की अलग अलग Ability है बोहोत सारे ऐसे Pets है जिनकी Ability कमाल की है उस Ability को आप Game खेलते समय Use कर सगते हो में आज आपको कुछ ऐसे Top 5 Best Pets in Free Fire कोनसे है उसके बारे में बताउगा और आप भी इन Pets को इस्तेमाल करके Free Fire Game को Booyah ले सगते  हो तो चलिए शुरू करते है और देखते है कोनसे है Which is Best Pet in Free Fire. 


Top 5 Best Pet in Free Fire:-


#1 Beaston Pet:-



No.1 पर आता है Beaston Pet यह Free Fire का Best Pet है बोहोत सारे बड़े बड़े Player इस Pet को इस्तेमाल करते है और इस Beaston Pet Ability यह है की अगर आप इस Pet को लेकर खेलते हो तो इससे आपका Character की 30% Granade की Range बाद जाती है और आप दूर दूर तक Granade को फेक सगते हो इसलिए Top 5 Pet in Free Fire की List में Beaston Pet No.1 Pet in Free Fire है। 



#2 Poring Pet:-



No.2 पर आता है Poring Pet यह Pet No.2 पर इसलिए आता है क्योकि Rarest Pets in Free Fire में आता है यह बोहोत पुराने Free Fire Pets में से एक है इसकी Abiliy यह है की यह आपके Vest की Power को बढ़ता है और आपकी Vest Damage नहीं होने देता इसलिए 5 Best Pets in Free Fire की Ranking में Poring Pet No.2 पर आता है। 


#3 Dreki Pet:-



No.3 पर आता है Dreki Pet यह Pet बोहोत की कमाल को Pet है अगर आप इसको Game खेलते हुए इसे इस्तेमाल करते है तो इसकी Ability कमाल की है अगर आप इस Pet को Use करते हो तो यह आपको बता देगा 30 Meter के अंदर कोनसे Player Medkit का इस्तेमाल कर रहा है उसकी Location यह बता देता है इसलिए Which is Best Pet In Free Fire में Dreki Pet No.3 पर आता है। 



#4 Mr. Waggor Pet:-



No.4 पर आता है Mr. Waggor Pet यह Pet Free fire के कुछ Top Pets में से एक है अगर आप इसको लेकर Rank Match और Clash Squad कहते हो तो यह आपको हर 100 Seconds में 2 Gloo Wall देता है तो यह Pet भी बोहोत ही कमाल का है इसलिए Who is Best Pet in Free Fire में Mr. Waggor Pet No.4 पर आता है। 


#5 Rokie Pet:-



No.5 पर आता है Rokie Pet यह Pet बोहोत ही अच्छा Pet है इस Pet की Abiliy बोहोत ही कमाल की है अगर आप इस Pet को इस्तेमाल करते हो तो यह आपके Character को बोहोत ही Fast Charge कर देता है और Chrono और DJ Alok Charactor को भी यह बोहोत तेजी से Charge करता है इसलिए Best Character in 2021 की Ranking में Rokie Pet No.5 पर आता है। 



5 Best Pets in Free Fire:-

1. Beaston Pet

2. Poring Pet

3. Dreki Pet

4. Mr. Waggor Pet

5. Rokie Pet



यह थे Top 5 Best Pets in Free Fire आपको इनमे से कोनसा Pet Best लगता है आप अपनी Top 5 Pets की Ranking नीचे Comment करके बता सगते हो। 
धन्यवाद!




Read More:-

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close